Apple iPhone 2019 श्रृंखला में ट्रिपल रियर कैमरा, 12MP फ्रंट कैमरा

Apple के नए विश्लेषक मिंग-ची कुओ की एक नई रिपोर्ट के अनुसार, Apple iPhone 11 या iPhone 2019 श्रृंखला में फ्रंट कैमरे को अपग्रेड करेगा और दो वेरिएंट में एक ट्रिपल कैमरा होगा। Apple की वर्तमान पीढ़ी के iPhone, iPhone XS और iPhone XR 7MP के फ्रंट-फेसिंग कैमरा के साथ आते हैं, जिसमें फेस आईडी सेटअप भी है। कुओ द्वारा नवीनतम विश्लेषण से संकेत मिलता है कि यह 2019 फोन में 12MP तक बढ़ जाएगा।

MacRumors के अनुसार , जिसने निवेशकों को Kuo के शोध नोट प्राप्त किए, iPhone XS और iPhone XS Max के उत्तराधिकारी पीछे एक ट्रिपल कैमरा के साथ आएंगे। इसमें 12MP + 12MP + 12MP कैमरा संयोजन शामिल होगा। एक 12MP वाइड-एंगल लेंस होगा, जबकि दूसरा 2x ज़ूम के साथ 12MP टेलीफोटो लेंस होगा, जो कि वर्तमान सिस्टम में है। तीसरे सेंसर के लिए Apple सोनी से एक अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर के लिए जाएगा , जो कि सैमसंग जैसे खिलाड़ियों को भी मिल रहा है।

यह पहले के ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट के विपरीत है , जिसमें iPhone X के निर्माताओं पर तीसरे लेंस होने के रूप में 3 डी टाइम ऑफ फ्लाइट (ToF) सेंसर की बात की गई थी।

कुओ के नोट से संकेत मिलता है कि वह iPhone XR उत्तराधिकारी की उम्मीद करता है, जो कि 6.1MP एलसीडी डिस्प्ले के साथ इस बार 12MP + 12MP संयोजन के साथ दोहरी कैमरा जारी रखेगा। जबकि iPhone XR ने पीछे की ओर एक सिंगल 12MP कैमरा के साथ लॉन्च किया, Apple ने कहा कि इसमें पोर्ट्रेट मोड जैसी विशेषताएं होंगी जैसा कि अधिक महंगी iPhone XS श्रृंखला में देखा जाता है।

कुओ के नोट में लिखा है, ” हम अनुमान लगाते हैं कि कैमरा अपग्रेड नए 2H19 iPhone के प्रमुख विक्रय बिंदुओं में से एक होगा … एक सुपर-वाइड कैमरा ट्रिपल कैमरा सिस्टम द्वारा नया अपनाया जाएगा, जो विशेष रूप से प्रदान किए गए 12MP / 1um Cum से लैस है। सोनी। ”

फ्रंट कैमरे पर, उन्होंने कहा कि वर्तमान 7MP + 4P लेंस की तुलना में Apple 12MP + 5P लेंस के लिए होगा। इससे पहले वॉल स्ट्रीट जर्नल ने बताया था कि फोन एक्सआर उत्तराधिकारी डुअल-रियर कैमरा सिस्टम के साथ आएगा। WSJ यह भी बताती है कि Apple 2019 के लिए तीन iPhones के साथ ही जारी रहेगा, और समान डिस्प्ले साइज़ को बनाए रखेगा, हालाँकि यह कैमरे में सुधार करेगा।कुओ के नवीनतम शोध नोट में यह भी कहा गया है कि आईफोन एक्सएस और आईफोन एक्सएस मैक्स के नए वेरिएंट “ब्लैक लेंस-कोटिंग टेक्नोलॉजीज” के साथ आएंगे, जो सुपर-वाइड एंगल लेंस और फ्रंट कैमरे पर “असंगत” दिखेंगे। ”

डिजिट और अन्य टिपस्टर्स जैसे स्लैशलीक्स द्वारा पहले बताए गए डिज़ाइनों ने संकेत दिया है कि iPhone 2019 ट्रिपल कैमरा सिस्टम के लिए धन्यवाद के बजाय एक प्रमुख कैमरा बम्प हो सकता है। नए iPhones के सितंबर 2019 में लॉन्च होने की उम्मीद है जैसा कि Apple के साथ हुआ है।

यह श्रृंखला के साथ दिखता है, जिसे पहले से ही कुछ के द्वारा iPhone 11 के रूप में कहा जा रहा है , Apple की योजना कैमरे पर ध्यान केंद्रित करने की है, एक ऐसा क्षेत्र जहां इसे प्रतियोगिता से बाहर होने के रूप में देखा गया है। अपने ट्रिपल कैमरा और 5x ऑप्टिकल जूम के साथ हुआवेई जैसे खिलाड़ी और अपने एकल लेंस कैमरे के साथ पिक्सेल इस क्षेत्र में Apple से आगे निकल गए हैं जहां iPhone को प्रमुख बल माना जाता था। IPhone 11 के साथ, कंपनी संभावित हार्डवेयर सुधारों के साथ उस स्थान में से कुछ को पुन: प्रयास करने और पुनः प्राप्त करने की संभावना करेगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *